Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

सड़क हादसे में दो व्यक्ति की हुई मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

जिले में अहले सुबह दिन की शुरुआत सड़क हादसे से हुई। पहली घटना भागन विगहा थाना क्षेत्र के मोरा तालाब इलाके की है जहां हाइवा ने साइकिल सवार को कुचल दिया जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी।

10

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदाः- जिले में अहले सुबह दिन की शुरुआत सड़क हादसे से हुई। पहली घटना भागन विगहा थाना क्षेत्र के मोरा तालाब इलाके की है जहां हाइवा ने साइकिल सवार को कुचल दिया जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी। दूसरी घटना नूरसराय के पटेलनगर इलाके की जहाँ मोटरसाइकिल सवार युवक को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। जिससे युवक का शव क्षत विक्षत हो गया।

घटना के बाद मोरा तालाब के पास उग्र ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया यह सड़क जाम करीब 4 घंटों तक रहा। जिससे एनएच-31 पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचलाधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग को लेकर अड़े रहे। वीडिओ सीओ की घटनाघटनास्थल पर आने के बाद मामला शांत हुआ।

- Sponsored -

- sponsored -

तत्काल परिजनों को बीडीओ के द्वारा चार लाख मुआवजा राशि दी गई।तब जाकर ग्रामीणों ने जाम को हटाया। वहीं दूसरी ओर नूरसराय में भी युवक की दर्दनाक मौत के बाद पुलिस ने अभिलम्ब शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।अब तक अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंः- बंद के दौरान आम लोगों से हुई नोकझोंक, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: