सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक जख्मी

दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर कुदाल से हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि मीडिया नही करती है, लेकिन तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि जमीन पर कब्जे को लेकर शुरू हुई मारपीट में कुछ लोग कुदाल से हमला करने लगे।

- Sponsored -

अमर कुमार, संवाददाता

मधुबनीः- जिले में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर कुदाल से हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि मीडिया नही करती है, लेकिन तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि जमीन पर कब्जे को लेकर शुरू हुई मारपीट में कुछ लोग कुदाल से हमला करने लगे।

बताया जा रहा है कि ये घटना बाबूबरही थाना इलाके की है, 20 जनवरी को यहां बरैल चौक के पास किसी जमीन को लेकर ओम प्रकाश महतो और जोगिंदर सिंह नामक शख्स के बीच पहले बाता-बाती हुई और कुछ ही देर में नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

- Sponsored -

इसी दौरान जोगिंदर सिंह नामक शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर ओमप्रकाश महतो पर कुदाल से हमला करना शुरू कर दिया। इस हमले में ओमप्रकाश महतो बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उसे बाबूबरही स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। फिलहाल घायल शख्स की हालत खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत और वीडियो फुटेज के आधार पर केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored