Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

अनियंत्रित स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 10 से अधिक बच्चे जख्मी

अनियंत्रित स्कूल बस के दुर्घटना होने से दस से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया है। घटना लाखों थाना क्षेत्र के बहदरपुर चौक के समीप की है।

7

बेगूसरायः- अनियंत्रित स्कूल बस के दुर्घटना होने से दस से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया है। घटना लाखों थाना क्षेत्र के बहदरपुर चौक के समीप की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रमजानपुर में संचालित गंगा ग्लोबल स्कूल की बस शाहपुर, भैरवार आदि की ओर से बच्चों को लेकर आ रही थी। इसी क्रम में बाइक को बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर अपना नियंत्रण खो दिया । जिससे बहदरपुर चौक के समीप बस गड्ढे में पलट गई।

बस पलटते ही काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। उस जगह मौजूद लोगों ने आनन-फानन में सभी शीशा को तोड़कर बच्चों को तुरंत निकाला, जिसके कारण कम बच्चे घायल हो सके। बताया जाता है कि 25 सीटर बस पर 70 से अधिक बच्चे सवार थे। जिसमें से दस बच्चे को अधिक चोटें आई है। सूचना मिलने के करीब दो घंटा के बाद पुलिस के पहुंचने से लोगों में भारी आक्रोश है।

- sponsored -

- Sponsored -

स्थानीय लोगों का कहना है कि चिमनी मालिकों द्वारा बेतरतीब तरीके से ट्रैक्टर से ओवरलोड मिट्टी ले जाने से सड़क पर काफी मिट्टी जमा हो जाती है। जिसके कारण बराबर हादसा होते रहती है। दूसरी ओर निजी स्कूल के सभी वाहनों में क्षमता से दो-तीन गुना से अधिक बच्चे भेड़-बकरी की तरह लाद कर लाए जाते हैं। वहीं सभी स्कूल वाहनों में प्रशिक्षित चालकों का अभाव रहता है। जिसके कारण हमेशा हादसे की आशंका बनी रहती है। फिलहाल लाखो थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ेंः- सड़क हादसे में दो व्यक्ति की हुई मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: