Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

ग्रामीणों ने किया घटिया निर्माण कार्य का विरोध

15

वैशाली :- वैशाली जिले के राघोपुर प्रखंड क्षेत्र के सैदाबाद पंचायत के वार्ड नंबर 7 में मनरेगा द्वारा 4 नंबर ईट से सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा है। 4 नंबर इंट से हो रहे सड़क निर्माण कार्य को लेकर प्रखंड क्षेत्र के लोजपा नेता के साथ-साथ ग्रामीण लोगों ने सड़क निर्माण स्थल पर जाकर विरोध प्रदर्शन किया ।

वहीं उक्त बातों की जानकारी लोजपा नेता रामजिवन पासवान ने मीडिया को दी। मीडिया ने जब उक्त घटना की जानकारी के बारे में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से जानना चाहा तो ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने बताया कि सैदाबाद पंचायत के वार्ड नंबर 7 में दशरसिया पुल के पास से रामस्वरूप राय , देव शरण राय , वृंदा राय के घर से होते हुए पीसीसी रोड तक ईट सोलिंग का कार्य मनरेगा के द्वारा किया जाना है।

- sponsored -

- Sponsored -

लेकिन चार नंबर इंट से सोलिंग निर्माण कार्य को देखकर लोजपा नेता रामजिवन पासवान के साथ-साथ क्रिशन राय लालबाबू राय भुल्लर राय सहदेव राय बालक राय दयानंद राय सिपाही पासवानअरुण राय बृजनंदन राय वीरा राय नवालक राय बलेसर राय रामभरोस पासवान वासु पासवान लाला राय प्रदीप राय रामेश्वर राय ने सड़क पर खड़े होकर मनरेगा और सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया वहीं लोजपा नेता के साथ-साथ उक्त पंचायत के ग्रामीणों ने मीडिया से बताया कि मनरेगा के पदाधिकारियों को कई बार बताया गया है कि सड़क निर्माण का कार्य चार नंबर इंट से किया जा रहा है।

लेकिन मनरेगा पदाधिकारियों द्वारा हम लोगों की बात नहीं सुनी गई । उन्होंने यह भी बताया कि जब मनरेगा पदाधिकारियों को बताने के बाद भी चार नंबर हीं सड़क निर्माण किया जा रहा है तो अब इसकी लिखित शिकायत वैशाली जिलाधिकारी के यहाँ करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: