Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

वारिसलीगंज पुलिस को मिली अहम कामयाबी, भारी मात्रा में देशी शराब किया बरामद

3

- Sponsored -

- sponsored -

 सुरेश राय के साथ विकास की रिपोर्ट

नवादा:- जिले के वारिसलीगंज पुलिस ने भारी मात्रा मे देशी शराब बरामद की है । गया से आई स्वान दस्ता की टीम के सहयोग से वारिसलीगंज पुलिस ने थाना क्षेत्र के चकवाय पंचायत के मिरबीघा गांव के बगल में रहे कुंआ से झारखंड निर्मित 200 एमएल का 265 पाउच में कुल 53 लीटर और 300 एमएल का 895 शीशी में कुल 268 लीटर देशी शराब बरामद किया गया।

- sponsored -

- Sponsored -

ये भी पढें – 40 किलो गांजा और 70 बोतल विदेशी शराब के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार

शराब बरामदगी मामले में मिरबीघा निवासी शशि भूषण प्रसाद के पुत्र शंकर कुमार तथा सिधेश्वर प्रसाद के पुत्र राजीव रंजन कुमार को अभियुक्त बनाया गया है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा ने बताया कि कई दिनों से उक्त गांव में चल रहे शराब का धंधा की सूचना मिल रही थी। सूचना के बाद गया से आई स्वान दस्ता के साथ मिरबीघा गांव में छापेमारी किया गया। जंहा ग्रामीण शंकर और राजीव रंजन के घर के पीछे कुंआ में छुपाकर रखे भारी मात्रा मे देशी शराब बरामद किया गया।

प्रभारी थानाध्यक्ष श्री शर्मा ने बताया कि शंकर और राजीव रंजन ने पुलिस को आने की भनक लगते ही शराब को घर के पीछे कुंआ में छुपाकर भागने में सफल रहा। दोनो अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। छापेमरी टीम में एसआई शिव शंकर ठाकुर के अलावा अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -