Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

अहमदाबाद से पटना तक जुड़ा नकली दवा और नकली सामान का तार

अहमदाबाद के दानीलिम्डा पुलिस स्टेशन एरिया में पुलिस और ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की टीम ने संयुक्त छापेमारी करते हुए एक व्यक्ति जिसका नाम दिलीप कुमार है उसको नेकेड फैक्ट्री सिकंदर मार्केट चंदोला तलाव स्थित उसके अड्डे पर छापेमारी करते हुए नकली सामान के साथ गिरफ्तार किया गया।

35

पटना:- अहमदाबाद के दानीलिम्डा पुलिस स्टेशन एरिया में पुलिस और ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की टीम ने संयुक्त छापेमारी करते हुए एक व्यक्ति जिसका नाम दिलीप कुमार है उसको नेकेड फैक्ट्री सिकंदर मार्केट चंदोला तलाव स्थित उसके अड्डे पर छापेमारी करते हुए नकली सामान के साथ गिरफ्तार किया गया। युवक के पास से नकली डेटॉल साबुन और खाली आशीर्वाद आटा के पैकेट और एक मशीन बरामद की गई गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान 2 दिन पहले हुई वाडज थाना क्षेत्र में हुई छापेमारी में पकड़े गए व्यक्ति के दूसरे साथी के रूप में हुई है जो कि यह सब मिलकर इस नकली सामान के धंधे को चलाते थे।

वाडज थाना क्षेत्र की पुलिस ने 2 दिन पहले ही एक आरोपी को नकली समान के साथ गिरफ्तार किया था। वाडज थाना पुलिस के रिमांड में आरोपी ने अपने दूसरे साथी दिलीप कुमार के बारे में बताया था दिलीप कुमार के बताए गए स्थान पर ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मुस्तफा हुसैन और उनकी टीम ने दानीलिंबाडा पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को उसको उसके अड्डे से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का तीसरा पार्टनर मध्य प्रदेश के अमरकंटक से बताया गया है। वह भी वहां पर कई नकली सामानों का बनाने व बेचने का कार्य करता है।

वहीं जब दानी लिम्डा पुलिस स्टेशन के ए एसआई गोहिल से पूछा गया की पकड़े गए व्यक्ति के तीसरे साथी मध्य प्रदेश निवासी के ऊपर पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी तो एएसआई गोहिल ने बताया कि पुलिस व ब्रांड प्रोटेक्शन की टीम जल्द ही मध्य प्रदेश पुलिस से संपर्क कर वहां पर भी कार्यवाही करेगी। वही जब इस बारे में ब्रांड प्रोटेक्शन के डायरेक्टर मुस्तफा हुसैन से पूछा गया की आपका योगदान इस पूरे ऑपरेशन में काफी आई क्या आप आगे भी इस तरह के नकली समान के खिलाफ ऑपरेशन जारी रखेंगे।

- Sponsored -

- sponsored -

बात चीत में ब्रांड प्रोटेक्शन कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मो० मुस्तफा हुसैन ने बताया कि अगर पुलिस और प्रशासन का सहयोग मिलता रहे तो वह इस तरह के ऑपरेशन पूरे भारतवर्ष में चलाते रहेंगे। जिससे कि लोगों तक नकली समान ना पहुंच सके। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करो जेल भेजने की तैयारी कर ली है ओर हमलोग पूरे राज्य में नकली सामानो के खिलाफ लगतार छपेमारी करते है और आगे भी करते रहेंगे चाहे नक्कली दवा हो ड्रग्माफ़िया के मिली भगत से चल रहे अवैध नकली दवा का भंडाफोड़ करता रहा हूं और आगे भी करुगा। छपेमारी के क्रम में इसका तार बिहार पटना से जुड़ता मिल रहा है। जल्द ही पटना में भी टीम गठित कर बड़े पैमाने में चल रहे नकली अवैध धंधे का बहुत जल्द ही पर्दाफाश करुंगा।

ये भी पढ़ेंः- गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: