सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नव वर्ष आगमन को लेेकर पिकनिक स्पॉट तलाश रहे हैं युवा

नव वर्ष 2020 का आगमन बुधवार को होने को लेकर वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के युवाओं में काफी उत्साह और उमंग देखा जा रहा है। युवा अपने साथियों के साथ पिकनिक स्पॉट की तलाश में जुट गए हैं।

- sponsored -

नवादाः- नव वर्ष 2020 का आगमन बुधवार को होने को लेकर वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के युवाओं में काफी उत्साह और उमंग देखा जा रहा है। युवा अपने साथियों के साथ पिकनिक स्पॉट की तलाश में जुट गए हैं।

कोई भीम बांध तो कोई राजगीर का गर्म झरना में स्नान की प्लानिंग कर रहे हैं। जबकि कुछ युवक झारखंड स्थित मां रजरप्पा के मंदिर में मत्था टेकने के लिए किराये पर वाहन ले रहे हैं। सबसे कम खर्च में पिकनिक का मजा लेने लिए युवावर्ग स्थानीय स्तर पर पिकनिक स्पॉट के तौर पर शाकाहारी व्यंजन के लिए शान्तिपुरम सूर्य मंदिर तालाब किनारे का परिसर है। जबकि मांसाहारी भोजन में रुचि रखने वाले युवा चीनी मिल का मैदान को पिकनिक स्पॉट के रूप में चयन किया जा रहा है।

वहीं महिलाओं की पहली पसंद ब्लॉक के पास चीनी मिल की परती जमीन पर लगा डिजनीलैंड मेला में आसमानी झूला, ब्रेक झूला, आदि मनोरंजन का मजा लेने का मन बना रहे हैं। क्षेत्र के युवकों में पहली जनवरी को पिकनिक मनाने का काफी उत्साह देखा जा रहा है। बाजार का स्थानीय सूर्य मन्दिर तथा बन्द चीनी मिल का झड़ीनुमा परती जमीन पर लोग मन पसन्द का व्यंजन बनाने को लेकर स्पॉट को नया लुक देने लोग लगे है।

- Sponsored -

युवाओं की टोली में शामिल उज्वल, हर्ष आंनद, सन्नी कुमार, टिंकू कुमार आदि ने बताया कि पहली जनवरी को चीनी मिल परिसर में खेल का आंनद लिया जाएगा जबकि साथियों संग पिकनिक का आंनद लेने कि योजना बनाई जा रही है। इसके अलावा लोग अपसढ़ गांव स्थित पौराणिक सेरोदह तालाब, सकरी नदी के किनारे के साथ पार्वती पहाड़ पर भी पहली जनवरी को पिकनिक मनाने को लेे युवक लगे हुए है। कई स्थानों पर 31 दिसम्बर की रात से ही पिकनिक मनाने को लेे उत्सुक है जबकि बच्चे व महिलाएं चीनी मिल परिसर में लगा डिजलिलेंड मेला का आंनद उठाने की तैयारी में जुटे है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored