सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

धारदार हथियार से युवक की हुई हत्या, खेत से पुलिस ने शव को किया बरामद

एक युवक की धारदार हथियार से हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। वारदात खानपुर थाना इलाके के गुलाम चौक के पास की है जहां से आलू के खेत से शव को बरामद किया गया। मृतक युवक की शिनाख्त वारिसनगर थाना इलाके के चारों गांव के रहने वाले सुधीर कुमार के रूप में की गई है।

- Sponsored -

राज किशोर, संवाददाता

समस्तीपुर: जिले में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। वारदात खानपुर थाना इलाके के गुलाम चौक के पास की है जहां से आलू के खेत से शव को बरामद किया गया। मृतक युवक की शिनाख्त वारिसनगर थाना इलाके के चारों गांव के रहने वाले सुधीर कुमार के रूप में की गई है।

हत्या की इस वारदात के संदर्भ बताया जा रहा है की युवक सुधीर को अपने ही किसी दोस्त के साथ किसी बात को लेकर के विवाद हुआ था। इस विवाद की जानकारी उसने अपने परिजनों को भी दी थी। बीती रात जब मृतक युवक सुधीर के घर नही पहुंचने पर परिवार वालों ने खोज बिन करना शुरू किया। परिवार के लोग  सुधीर की तलाश में जुटे ही थे कि इधर खानपुर थाना इलाके के  गुलाब चौक के पास एक आलू के खेत में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली।

- Sponsored -

कुछ ग्रामीण अपनी फसल को देखने के लिए खेत के तरफ गए थे। उसी दौरान उनकी नजर युवक के शव पर परी। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। शव मिलने की इस सनसनीखेज वारदात की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ो की तादाद में लोग मौके पर जुट गये। घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस ने मृतक का चादर और तौलिया बरामद किया है। वहीं पुलिस इस मामले में डॉग स्क्वायड की टीम की भी मदद ले रही है। लेकिन इस वारदात के संदर्भ में अब तक पुलिस की तरफ से कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -