Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
Breaking News
मुख्यमंत्री के ‘क-ख-ग…’ बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कहा – अगर मुझे नहीं आता तो आपने मुझे डिप्टी सीएम क्यों बनायाप्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित लिपिक को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तारगंगा के जलस्तर में अप्रत्याशित वृद्धि ने ढाया कहर, कई गांव भीषण बाढ़ की चपेट मेंबिहटा में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर फैलाई दहशतसीएम नीतीश ने बक्सर से भागलपुर तक गंगा के जलस्तर का किया हवाई सर्वेक्षणराजद विधायक सीएम आवास के आगे बैठे धरना परमुख्यमंत्री ने विरोधियों पे कसा तंजजानिये किन लोगों को कांग्रेस नहीं देगी टिकट ?जब भाजपा नेता ने पार्टी मुख्यालय में ही पत्नी पर किया हमलामुख्यमंत्री ने बड़बोले नेताओं को चेताया, कहा – बिहार एनडीए में कोई दरार नहीं

एक बार फिर से मानवता हुई शर्मसार, जन्म लेने से पहले ही भ्रूण की हत्या

48

- sponsored -

- Sponsored -

कोडरमा : एक बार फिर से मानवता हुई शर्मसार, जन्म लेने से पहले ही भ्रूण की हत्या कर फेंक दिया गया झुमरीतिलैया कोडरमा जिले में गर्भपात का वारदात थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार की सुबह तिलैया थाना अंतर्गत वॉर्ड नंबर 27 बजरंग नगर स्थित सुधीर भदानी के बाउंड्री में देखने को मिला। सुधीर भदानी के बाउंड्री की देखभाल कर रहे अशोक रजक नामक एक व्यक्ति हर दिन की भाँति जब गुरुवार को उस बाउंड्री में पहुँचा और बाउंड्री के दूसरे ओर जाने पर उसने जो नजारा देखा उसके बाद उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि दो भ्रूण हत्या कर वहाँ पर किसी ने फेंक दिया था। उसने आस पास के लोगों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को खबर कर दी गई, जिसके बाद थाना प्रभारी बिनोद सिंह अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंची गई।

- sponsored -

- Sponsored -

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी मिथलेश चौधरी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने बताया कि इसे पहले सदर अस्पताल ले जा कर इसकी जांच की जाएगी उसके बाद आगे की कार्रवाई की बढ़ा जाएगा। वहीं मौके पर मौजूद डॉ रंजीत कुमार ने कहा कि इसे देखने के बाद यह स्पष्ट होता है कि यह दोनों भ्रूण है। बाकी जांच का विषय है। वहीं आईएमए के सचिव डॉ सुजीत राज ने कहा कि ऐसी घटना निन्दनीय है। हो सकता है कि यह मामला किसी अविवाहित महिला से जुड़ा हो। उन्होने कहा कि यह शायद गर्भपात की दवा खा कर ऐसा किया गया है। वैसे यह जाँच का विषय है। आईएमए ऐसी घटनाओं के खिलाफ है। जहाँ एक ओर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे लगाए जाते हैं, वहीं दूसरी ओर इस तरह की घटना मानवता को शर्मसार करती है। ऐसे में अल्ट्रासाउंड क्लिनिक फिर से एक बार संदेह के कटघरे में खड़ा दिखाई देता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored