Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बौखलाए पाकिस्तान ने फिर दागे गोले

38

- Sponsored -

- sponsored -

अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर पाकिस्तान ने शुक्रवार को भी गोलाबारी कर बौखलाहट दिखाई। आईबी पर सीमा सुरक्षा बल की ओर से जवाबी कार्रवाई की सूचना नहीं है लेकिन एलओसी पर सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया। प्रशासन की ओर से भी सरहदी इलाके में लगातार नजर रखी जा रही है।

जानकारी के अनुसार कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में बार्डर आउट पोस्ट मनियारी और सतपाल के बीच बांध बनाया जा रहा है। पाकिस्तान इसे लगातार निशाना बना रहा है। शुक्रवार की शाम साढ़े सात बजे जैसे ही काम शुरू किया गया तो पाकिस्तानी रेंजरों ने गोले दागने शुरू कर दिए। हालांकि इससे किसी बड़े नुकसान की सूचना नहीं है। अगले एक घंटे तक पाकिस्तान इन दोनों चौकियों के क्षेत्र में रुक रुक कर गोले दागता रहा। उधर, पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने दिगवार सेक्टर के रिहायशी इलाकों पर गोले दागे।

- Sponsored -

- sponsored -

पाकिस्तान की ओर से करीब 15 मिनट तक गोलाबारी की गई। इधर से सेना ने जवाबी कार्रवाई में गोले दागे। शुक्रवार तड़के पांच बजे पाकिस्तानी सेना ने दिगवार सेक्टर में भारतीय सेना की चौकियों के साथ रिहाइशी इलाकों को निशाना बनाते हुए हल्के हथियारों और मोर्टार से गोलाबारी शुरू की।

गौरतलब है कि इस हफ्ते अभी तक पाकिस्तानी सेना की तरफ से जिले में छह बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है। इसमें सात लोग घायल हो चुके हैं जबकि दो दर्जन मवेशी मारे गए हैं। कई घरों व दुकानों को नुकसान पहुंचा है। इससे एलओसी से सटे इलाकों में दहशत का माहौल है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -