Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
Breaking News
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सीतामढ़ी, कोर्ट में गवाही देने जा रहे महिला समेत तीन की हत्याबेगूसराय : दर्दनाक हादसे में एक की मौत, दर्जन से अधिक घायलकारगिल चौक पर महिला दारोगा हाईट 155 cm करने की माँग को लेकर हंगामासंकट में पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, नई नौकरियों पर लगी रोकगोपालगंज : हाजत से पेट्रोल पंप लूट कांड का एक आरोपी फरारट्रिपल मर्डर से दहला सीतामढ़ी, इलाके में बना तनाव का माहौलमुज़फ़्फ़रपुर: सेना जवान के घर से 20 लाख से अधिक की चोरी कर फरारअनंत सिंह लालू यादव के ” पोसुआ ” – नीरज कुमारनालन्दा : बर्थडे पार्टी में नर्तकियों के ठुमके पर अवैध हथियार से फायरिंग और जाम छलकाने का वीडियो वायरलजम्मू-कश्मीर के सभी सरकारी इमारतों और सरकारी वाहनों से जम्मू कश्मीर का झंडा हटा

बीसीए U-16 टीम के चयन के लिए जोन स्तर पर ट्रायल 19 जून को

18

- Sponsored -

- sponsored -

पटना – बिहार के पांचों जोन में 19 जून को U- 16 की बिहार टीम के चयन के लिए ट्रायल होगा। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के टुर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी जोन के ट्रायल स्थल पर तीन सदस्यीय चयनसमिति टीम का चयन करेगी। श्री सिंह ने बताया चयनकर्ता दूसरे जोन के होंगे, जबकि स्थानीय पदाधिकारी संयोजक की भूमिका में रहेंगे। पूर्वी जोन के लिए ट्रायल खगड़िया में होगा, सदानंद सिंह  को पूर्वी जोन का संयोजक बनाया गया है, जबकि वेस्ट जोन के बिपिन सिंह, बेतिया , संजय कुमार, सारण और संजय कुमार, पूर्वी चंपारण को चयनकर्ता बनाया गया है. यहाँ होने वाले ट्रायल में  मेजबान खगड़िया  के अलावा जमुई, बांका, कटिहार  किशनगंज, भागलपुर, पूर्णिया और अररिया के खिलाडी भाग लेंगे .

U 16 Trail news

 उत्तरी जोन के लिए ट्रायल समस्तीपुर में होगा, जहां राजेश झा को संयोजक बनाया गया है, जबकि वेस्ट जोन के डा. मुकेश कुमार सिंह , रोहतास, विनय कुमार गया और महबूब आलम भोजपुर को चयनकर्ता बनाया गया है. यहां होने वाले ट्रायल में स्थानीय समस्तीपुर के अलावा मुजफ्फरपुर, सुपौल , बेगुसराय , दरभंगा, मधेपुरा और सहरसा के खिलाडी भाग लेंगे .

साउथ जोन के लिए ट्रायल औरंगाबाद में होगा , जहां डा. अंजनी  सिंह को संयोजक बनाया गया है . जबकि इस्ट जोन के एस एस प्रसाद, पूर्णिया , संतोष कुमार, बांका और आदित्य सिंह जमुई को चयनकर्ता बनाया गया है . यहां होने वाले ट्रायल में स्थानीय औरंगाबाद के अलावे रोहतास, कैमूर, अरवल, भोजपुर , बक्सर और गया के खिलाडी भाग लेंगे .

वेस्ट जोन के लिए ट्रायल गोपालगंज में होगा, जहां कुमार वंश गिरी को संयोजक बनाया गया है, जबकि सेन्ट्रल जोन के आशीष कुमार पटेल, नवादा, ओम प्रकाश, नालंदा और अमर नयन सिन्हा, मुंगेर को चयनकर्ता बनाया गया है. यहां होने वाले ट्रायल में स्थानीय गोपालगंज के अलावा सीतामढ़ी , शिवहर , वेस्ट चंपारण , ईस्ट चंपारण, सारण और सिवान के खिलाडी भाग लेंगे .

- sponsored -

- Sponsored -

सेन्ट्रल जोन के लिए ट्रायल जहानाबाद में होगा , जहां बिनोद कुमार सिंह को संयोजक बनाया गया है , जबकि नार्थ जोन के पंकज कुमार ठाकुर, सहरसा, सुनील कुमार सिन्हा, मुजफ्फरपुर और प्रभात कुमार , सुपौल को चयनकर्ता बनाया गया है . यहां होने वाले ट्रायल में स्थानीय जहानाबाद के अलावा  पटना ,  नवादा , नालंदा , वैशाली , मुंगेर , लखीसराय और शेखपुरा के खिलाडी भाग लेंगे . इस ट्रायल में हर जोन से 15 खिलाडियों का चयन  किया जायेगा, ये सभी चयनित 75 खिलाडी पटना में बीसीए के जूनियर चयन समिति के समक्ष होने वाले ट्रायल में भाग लेंगे, जहां ट्रायल और मेडिकल के बाद कैम्प के लिए  खिलाडियों का चयन किया जायेगा . कैम्प के बाद टीम का चयन किया जायेगा.  ट्रायल की प्रक्रिया सुबह आठ बजे से प्रारंभ होगी।

श्री सिंह ने बताया कि सभी जिला सचिव के द्वारा नामित 14-14  खिलाड़ियों को ट्रायल में भाग लेने दिया जाएगा। श्री सिंह ने बताया की U-16 आयु वर्ग का मैच पूर्व निधारित कार्यक्रम के अनुसार हीं होंगे , जिसकी तिथि की घोषणा शीघ्र हीं की जाएगी.

धन्यवाद

                भवदीय

संतोष झा                                           संजीव कुमार मिश्रा

संयोजक(मीडिया कमेटी)  चेयरमैन(मीडिया कमेटी)

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -