Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

सगी मौसी ने हैवानियत की सारी हदे की पार

25

- Sponsored -

- sponsored -

पटना  : राजधानी  से एक बड़ी ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां  सगी मौसी ने एक नाबालिग बच्ची को  अपने प्रेमी के हवश का शिकार बनवा दिया। घटना दानापुर की है। इस बावत थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के छापेमारी कर रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि घर साफ करने के बहाने महिला ने अपनी बहन की 12 वर्षीय नाबालिग बेटी को बुलाया और अपने प्रेमी से दुष्कर्म करा दिया। आरोपित राजू कुमार दीघा स्थित बिजली विभाग में सहायक इंजीनियर है।

- sponsored -

- Sponsored -

घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब मौसी ने दोबारा बच्ची को फोन कर बुलाने लगी। जिसके बाद छात्रा ने हिम्मत कर मौसी के इस कुकृत्य की जानकारी अपनी मां को दे दी। बेटी के मामले की जानकारी मिलने के बाद उसकी मां के होश उड़ गए।

इसके बाद बुधवार को छात्रा मां के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपित व मौसी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने व पॉक्सो की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला थाना प्रभारी आरती कुमारी जायसवाल ने बताया कि केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

पीड़िता ने बताया कि उसके मौसा एजी ऑफिस में नौकरी करते हैं। दो नवम्बर की रात मौसी जबरदस्ती बुलाकर अपने घर ले गयी और कहा कि काम खत्म होने पर घर पहुंचा देगी। घर साफ करते-करते रात हो गई तो वह वहीं सो गई। रात करीब एक बजे उसकी मौसी का दोस्त इंजीनियर राजू कुमार कमरे में घुस गया। मौसी ने उसे जगाया और बोला कि इनके साथ सो जाओ, जब वह विरोध करने लगी तो उसकी पिटाई की। इतनी पिटाई की गई कि वह अर्द्धबेहोशी की हालत में पहुंच गई। इसका फायदा उठाकर इंजीनियर ने उसके साथ गलत किया। फिर चला गया। वहीं उसने किसी को यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored