Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

झोलाछाप डॉक्टर की नापाक हरकत

9

- sponsored -

- Sponsored -

अनिल कुमार की रिपोर्ट

पटना – राजधानी पटना में हाल ही के दिनों में नशे का  काला कारोबार  करने वाली भाभी जी के बाद अब युवा पीढ़ी को नशे की जद में धकेलने वाले एक झोलाछाप डॉक्टर को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

- sponsored -

- Sponsored -

इस झोलाछाप डॉक्टर ने कम उम्र के लड़कों को इंजेक्शन के जरिए नशे की लत की ओर धकेल रहा था. चंद रुपए की चाह में इस कलयुग के यमराज ने न जाने कितने मासूम बच्चों को नशे वाला इंजेक्शन लगाकर लड़कों को ड्रग एडिक्ट बना रहा था,सूत्रों की माने तो हर दिन लड़के इस कलयुगी यमराज रूपी डॉक्टर के पास जाते थे और फिर चंद रुपए देकर नशे वाला इंजेक्शन लगवाते थे.

ये पूरा मामला पटना के पाटलिपुत्रा थाना इलाके के इंदिरा नगर का है . जहां एक लड़के को नशिला इंजेक्शन देते हुए एक वीडियो फुटेज किसी तरह से पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस के हाथ लगी जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की औऱ बगैर किसी देरी के पुलिस ने इंदिरा नगर स्थित अशोक सिंह के मकान में खुद को आयुर्वेद के डॉक्टर बताकर क्लीनिक चला रहे शैलेंद्र कुमार को पकड़ा.वही क्लीनिक के बाहर DMS डॉक्टर होने का बोर्ड भी लगा हुआ था. क्लीनिक से करीब 10 से 12 पीस नशे वाली इंजेक्शन के साथ ही काफी सारी दवाईयां भी जब्त की गई.बतादें की इस केस की जांच में पुलिस ने हेल्थ डिपार्टमेंट की भी सहायता ली. इस टीम ने शैलेंद्र से पूछताछ की. साथ ही उसके क्लीनिक को भी खंगाला गया. अब तक की जांच टीम को न तो शैलेंद्र के डॉक्टर होने की कोई डिग्री मिली और न ही दवाईयों को बेचने के लिए किसी प्रकार का लाइसेंस मिला पाया है जांच टीम की मानें तो शैलेंद्र पहले पटना के ही किसी नशा विमुक्ति केंद्र में काम करता था. इसके बाद वह इस धंधे में आ गया. पुलिस टीम इसके कनेक्शन को खंगाल रही है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -