Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

बुर्के में पिस्टल लेकर आयी थी रेशमा, माशूक को थमा दी

गर्लफ्रेंड रेश्मा ने रची थी मिराज को भगाने बिसात ।

24

- Sponsored -

- sponsored -

दानापुर कोर्ट परिसर में जिस तरीके से पेशी के दौरान कुख्यात मिराज ने भागने का प्रयास किया और गोलीबारी में पटना पुलिस का जवान शहीद हो गया।। इस घटना में मुख्य किरदार में उसकी माशूका का नाम सामने आया है। सूत्र ये बताते है कि पटना के निजी हॉस्टल में रहने वाली रेशमा बुर्का में पिस्टल लेकर आई थी। पेशी के दौरान चुपके से मिराज के हाथों में हथियार थमा दी। जिसके बाद अपराधी मिराज ने भागने का प्रयास किया और रोकने पर एक सिपाही पर फायरिंग कर दिया। जिसमें जवान शहीद हो गया।

सूत्र ये भी बताते है उसकी मासूका ने ये तरीका फ़िल्म देखकर अपनाया ।।जिस तरीके से फिल्मों में आतंवादियों की मदद उसकी मासूका करती है ठीक उसी प्रकार मिराज को भगाने के लिए उसकी मासूका ने पिस्टल खरीदी,फिर रेकी की और अंत में हथियार उसके हाथों में थमा दिया। जिसका परिणाम बड़ी घटना के रुप में सामने है।

- Sponsored -

- sponsored -

सूत्र यह भी बतातें है कि रेशमा के साथ एक उसका और भी पुरुष सहयोगी उसके साथ मौके पर मौजूद था। हालांकि बाहर में लगभग आधा दर्जन लोग इस घटना को अंजाम देने में लगे थे।

प्लानिंग के अनुसार सभी अपने अपने कामों में लगे थे। बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर में रेशमा के साथ मनौआर भी साथ मे मौजूद था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही मामले का पटना पुलिस करने वाली है।।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -