Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

कारोबारी निशांत सर्राफ मामले में नया मोड़

सूत्रों के अनुसार तलाक के पेपर किसी दुसरे राज्य के है, जिसके बारे में पुलिस अभी कुछ भी कहने से इन्कार कर रही है

216

- sponsored -

- Sponsored -

पटना से अनिल कुमार कि रिपोर्ट

- Sponsored -

- sponsored -

सुचना है की कारोबारी निशांत सर्राफ की पत्नी अलका सर्राफ ने 16 मई को ही तलाक के पेपर पर साईन किया था, जिसे  पुलिस ने उनके रूम से बरामद किया है.  वही पुलिस को छानबीन में पहले भी एक सुसाइड नोट और एक कर्ज चुकाने सम्बंधित पत्र को भी पुलिस द्वारा मिलने की बाते सामने आई थी. बहरहाल अब भी पुलिस मौत की गुत्थी सूलझा पाने में कामयाब नही हो सकी है. वही मिली जानकारी के मुताबित जो सुसाइड नोट पुलिस को घटना स्थल से मिले थे, उसे 10 जून को ही लिखा गया था.  पुलिस सूत्र के अनुसार बताया जा रहा है की  तो तलाक के पेपर किसी दुसरे राज्य के है, जिसके बारे में पुलिस अभी कुछ भी कहने से इन्कार कर रही है.

राजधानी पटना में 11जून को हुए ट्रिपल मर्डर की मिस्ट्री और भी उलझती जा रही है.  ज्ञात है की बीते पाँच दिन पहले पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपूरी स्थित एक अपार्टमेंट में कारोबारी ढोली सती के निशांत सर्राफ ने खुद को तो गोली मार आत्महत्या की , वही अपनी पत्नी और 8 साल की बेटी को भी गोली मर हत्या कर दी.  वही इस घटना में 4 साल के बेटे को भी गोली मारी  गई, जिसमें उसकी हालत अभी भी  फिलहाल नाजुक बताई जा रही है ।
अब पुलिस के खुलासे से ही ये कहना सही होगा की आखिर ये माजरा क्या था………ट्रिपल मर्डर की आखिर क्या वजह है की एक संपति से परिपूर्ण और खुशहाल परिवार को मौत के गाल में खुद ही जाने  की जरुत आन पड़ी ।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -