Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
Breaking News
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सीतामढ़ी, कोर्ट में गवाही देने जा रहे महिला समेत तीन की हत्याबेगूसराय : दर्दनाक हादसे में एक की मौत, दर्जन से अधिक घायलकारगिल चौक पर महिला दारोगा हाईट 155 cm करने की माँग को लेकर हंगामासंकट में पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था, नई नौकरियों पर लगी रोकगोपालगंज : हाजत से पेट्रोल पंप लूट कांड का एक आरोपी फरारट्रिपल मर्डर से दहला सीतामढ़ी, इलाके में बना तनाव का माहौलमुज़फ़्फ़रपुर: सेना जवान के घर से 20 लाख से अधिक की चोरी कर फरारअनंत सिंह लालू यादव के ” पोसुआ ” – नीरज कुमारनालन्दा : बर्थडे पार्टी में नर्तकियों के ठुमके पर अवैध हथियार से फायरिंग और जाम छलकाने का वीडियो वायरलजम्मू-कश्मीर के सभी सरकारी इमारतों और सरकारी वाहनों से जम्मू कश्मीर का झंडा हटा

नवविवाहिता की अश्लील फोटो वायरल मामले में दो गिरफ़्तार

33

- Sponsored -

- sponsored -

पटना/कार्यालय प्रतिनिधि
बदमाशों द्वारा नवविवाहिता की अश्लील फोटो वायरल मामले में पुलिस ने दो शख्स को गिरफ्तार किया है। आॅटो चालक रौशन कुमार सहित 2 नामजद को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन तंग-परेशान पीड़ित महिला का शव मिलने के बाद पुलिस जागी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की। जबकि पीड़िता फोटो वायरल होने के शुरू दिन से ही पुलिस के पास आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगा रही थी। दरअसल मामला कुछ यूं है। बिक्रम की रहने वाली गीता चटर्जी (काल्पनिक) की शादी कुछ माह पहले नौबतपुर में हुई थी। पेट में दो माह का गर्व भी था। मेडिकल चेकअप के लिए आॅटो से नौबतपुर जा रही थी, इसी दौरान गीता चटर्जी की मोबाइल आॅटो में ही गिर गया । कुछ दिनों बाद रानी चटर्जी का फेक फेसबुक एवाटसअप आदी बनाकर इसका अश्लील फोटो वायरल किया जाने लगा और नवविवाहिता को अश्लील मैसेज भेजकर डराने-धमकाने लगा और शादी करने का दबाव दिये जाना लगा। पीड़ित युवती बार-बार कहती रही की मैं शादीशुदा हूं। ऐसा नहीं हो सकता लेकिन बदमाश एक नहीं मानें । एक-एक कर तीन लड़के घृणीत काम करने लगे । बाद में नवविवाहिता की बहन को भी गलत मैसेज करने लगे ।
बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पीड़ित महिला आयोग गयी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और बदमाशों का सिलसिला बढ़ता गया । इसके बाद पीड़ित लड़की डीएसपी पालीगंज मनोज पांडे से मिली । डीएसपी ने अविलंब एफआईआर करने का निर्देश बिक्रम थानाध्यक्ष को दिया। तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी । इसमें आॅटो चालक रौशन कुमार को संलिप्त पाया गया। बीते 8 अगस्त को पीड़ित नवविवाहिता रानी चटर्जी की लाश सुबह कमरे में मिली । एसएसपी गरिमा मलिक के पास जब सूचना मिली तो मामले को गंभीरता से लिया और कार्रवाई का निर्देश दिया । पुलिस ने देर रात आॅटो चालक रौशन कुमार सहित 2 नामजद को गिरफ्तार कर लिया, गोलू के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -