Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की हत्या, नाराज लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया

8

- sponsored -

- Sponsored -

समस्तीपुर /बिथान।

थाना क्षेत्र के सनोखर तथा अगल बगल के गाँव से समूह का पैसा इकट्ठा कर लौट रहे कर्मी को बेलाही-सनोखर के बीच में गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से डिक्की खोलकर रुपये लेकर चलते बने। डीएसपी ने बताया की अपराधियों ने लगभग 50 हजार रुपया की लुट किया है। घटना गुरूवार 12 बजे दिन की बतायी जा रही है। मृतक गढपुरा स्थित भारत माइक्रो फाइनेन्सियल का कर्मचारी 30 वर्षीय साहब कुमार बताया जा रहा है जो मधेपुरा जिला के बरेली बाजार के रहनेवाले हैं।

बताते चले कि प्रखंड क्षेत्र के सनोखर तथा आसपास के गाँव से समूह का पैसा इकट्ठा कर वापस अपने गढपुरा कार्यालय काले रंग का स्पलेण्डर से लौट रहे कर्मी के साथ बेलाही-सनोखर मार्ग पर तीन की संख्या में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर गाडी रुकवाया। गाडी रुकते ही अपराधियों ने कर्मी पर गोली चला दी जो कर्मी के दायें गर्दन में जा लगी।

- sponsored -

- Sponsored -

गोली लगते ही कर्मी असंतुलित होकर गिर पडे़ ।घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। अपराधियों ने कर्मी के मोटरसाइकिल से चाभी लेकर डिक्की में रखे रुपये लेकर आराम से चलते बने। फाइनेंस कर्मी की हत्या की खबर आग की तरह चारों तरफ फैल गई।आक्रोशित होकर आसपास के गाँव के लोग घटनास्थल पर जा पहूँचे।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सबसे पहले अलौली थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची जिसे लोगो के आक्रोश का सामना करना पड़ा। तभी बिथान थाना भी पहुँची और शव को पुलिस जीप में डालकर जाने लगी। इससे लोग उग्र हो गए। उपस्थित भीड़ ने खदेड़कर बिथान थानाध्यक्ष की गाड़ी को रूकवाया तथा थानाध्यक्ष समेत पुलिसकर्मियों को खदेड़ते हुए धक्का मुक्की की।लोगों ने अपना गुस्सा थानाध्यक्ष पर जम कर उतारा।

इस घटना से पुलिस बेबस नजर आने लगी। भीड़ का आक्रोश बढते ही जा रहा था। घटना की सूचना पर डीएसपी सहरियार अख्तर के काफी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुँचने पर भीड़ शांत हुई। ग्रामीणों का कहना है प्रखंड में इससे पूर्व भी फाइनेंस कर्मियों के साथ लूटपाट तथा गोलीबारी की घटना हो चुकी है। बाबजूद इसके पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है, जिससे अपराधियों का मनोबल ऊपर उठने लगा है।पुलिस अपराधियों के आगे असहाय नजर आने लगी है।

ग्रामीणों ने पुलिस पर लाठीचार्य तथा फायरिंग करने की बात कही, लेकिन पुलिस ने इससे इंकार किया है। घटना के बाबत डीएसपी सहरियार अख्तर ने बताया अपराधियों की धर पकड़ हेतु अभियान जारी है।लाश को अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored