Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के बीच प्रियंका गांधी का रोड शो

‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने लोगों पर उन्होंने अपनी गाड़ी से फूल बरसाया

- sponsored -

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी संसदीय क्षेत्र में रोड शो किया और पार्टी प्रत्याशी अजय राय के लिए वोट मांगा। इसके बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।
उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के बीच काशी हिंदू विश्वविद्याल (बीएचयू) के मुख्य द्वार स्थित भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद वहां मौजूद जनसमूह को हाथ जोरकर प्रणाम करने के बाद रोड शो की शुरुआत की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया। लंका, असि, भैदनी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा होते हुए गोदौलिया चौराहे पर करीब साढ़े नौ बजे उनका रोड शो समाप्त हुआ। उसके बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।
श्रीमती वॉड्रा को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग अपने मकान की छतों एवं बरामदे में खड़े थे। कई जगहों पर लोगों ने उन पर गुलाब बरसा कर उनक स्वागत किया। उन्होंने भदैनी में गाड़ी से उतरकर संतों का आशीर्वाद लिया। संतों ने उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। सोनारा पुरा तिराहे मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने उन्हें शॉल भेंट किया। यहां पर ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने लोगों पर उन्होंने अपनी गाड़ी से फूल बरसाया। रास्ते में एक युवक बेहोस हो गया जिसे देखकर वह गाड़ी से उतर गई और उसे दूसरी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल भेजने की व्यवस्था की।
रोड शो में छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह बधेल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोहन प्रकाश एवं राजीव शुकल, प्रत्याशी अजय राय समेत कई नेता रोड शो के वाली पर मौजूद थे।
श्रीमती वाड्रा का रोड शो जिस स्थान से स्थान शुरू हुआ, उसी जगह से श्री मोदी ने 25 अप्रैल को दशाश्वमेध घाट तक करीब सात किलोमीटर लंबा ‘भव्य रोड शो’ किया था।

Before Author Box 300X250
Befor Author Box Desktop 640X165
After Related Post Desktop 640X165
After Related Post Mobile 300X250