Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

बहुचर्चित किन्नर गुरु मुस्कान हत्या कांड का 72 घंटे के अंदर किया गया सफल उद्भेदन

44

- sponsored -

- Sponsored -

पूर्णिया पुलिस की महत्वपूर्ण उपलब्धि।बहुचर्चित घटित किन्नर गुरु मुस्कान हत्या कांड का 72 घंटे के अंदर किया गया सफल उदभेदन।

- Sponsored -

- sponsored -

मुस्कान किन्नर के पैसे एवं जेवर को हड़पने तथा किन्नर गुरु बनने के नियत से घटना को दिया गया अंजाम। साथी किन्नर के द्वारा ही कराया गया किन्नर की हत्या।
घटना में संलिप्त तीन (03 )अपराधकर्मी गिरफ्तार।
गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम :-
1 दीपक कुमार पिता -सज्जन सिंह ,साकिन -हसनपुर थाना -मघुबन ,जिला -करनाल
2 मिट्ठू कुमार शर्मा पिता -दिलीप शर्मा साकिन -खुश्कीबाग चौहान टोला थाना सदर ,जिला -पूर्णिया।
3 काजल किन्नर पिता -राजकुमार साकिन -रायपुर जलान थाना -घरौंडा जिला -करनाल राज्य हरियाणा।
बरामदगी :-
1 सोन के 05 -06 (जेवरात )
2 घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल
3 घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल Honda CB trigger -01
04 जिन्दा कारतूस -02
5 रूपये -2 लाख 35 हजार
6 स्टील जैसा धातु का चाकू -01
7 Atm card /Driving licence /Aadhar Card

सदर थाना कांड संख्या -564 /19 ,दिनांक -05.11.19 ,धारा -302/ 120 (बी) /34 भा० द० वि०।
कांड का संक्षिप्त विवरणी :-
दिनांक -05.11.2019 को दिन करीब 11 :00 बजे सनौली चौक के पास चर्चित पूर्णिया किन्नर गुरु मुस्कान की हत्या कांड को अंजाम दिया था।
घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पूर्णिया के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ,सदर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम के सदस्यों दवरा त्वरित छापामारी करते हुए गुप्त सुचना के आधार पर मुस्कान किन्नर हत्याकांड में शामिल मिट्ठू कुमार शर्मा खुश्कीबाग चौहान टोला सदर थाना जिला-पूर्णिया को घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल ,देशी पिस्टल एवं अन्य सामानों के साथ मिलन पड़ा से पकड़ा गया। इन्होंने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया की ये एवं इनके मित्र दीपक कुमार राय दोनों मिलकर खुश्कीबाग स्थित सनौली चौक के पास चर्चित मुस्कान किन्नर की हत्या कांड को अंजाम दिया था।
पकड़ाये अपराधी के द्वारा बताया गया की कांड का मुख्य कारन मुस्कान किन्नर के रूपये एवं जेवरात लेना ही था।
कांड का सारांश यह है की काजल नाम की किन्नर हरियाणा से बराबर पूर्णिया आया करती थी तथा 15 -20 दिनों तक रहती थी इसी दौरान उसकी नजर मुस्कान किन्नर (मृतक )के पैसे एवं जेवरात पर पड़ी ,जिसे हड़पने के लिए अपने मित्र दीपक कुमार पिता -सज्जन सिंह ,साकिन -हसनपुर थाना -मघुवन ,जिला -करनाल के साथ योजनानुसार दोनों हरियाणा से दीपावली के दो -चार दिन पहले आये ,तथा योजनाबद्व तरीके से मुस्कान के पैसे चोरी करने का प्रयास की परन्तु चोरी करने में नाकाम रहें । नाकाम होने पर काजल किन्नर अपने मित्र दीपक कुमार के साथ मिलकर मुस्कान किन्नर को रस्ते सा हटाकर उसके पैसे एवं जेवरात को हड़पने के लिये अपराधी मिट्ठू शर्मा एवं दीपक राय को लोभ दिये की मृतिका मुस्कान किन्नर के पास 500 ग्राम सोना एवं 30 -35 लाख रूपया है तथा उसके मारे जाने पर पैसे का बटवारा shooter एवं इन दोनों में बराबर बांटा जायेगा।
इसी लोभवश अपराधी /शूटर द्वारा मुस्कान किन्नर का पीछा करते हुए सनौली चौक के पास गोली मार कर हत्या कर दिया गया था।
मिट्ठू शर्मा के निशानदेही पर घटना के योजना बनाने वाले काजल किन्नर के मित्र दीपक कुमार को सरदार टोला में स्थित किराये के मुस्कान से 02 लाख 35 हजार रुपये ,03 ATM एवं अन्य सामानों के साथ पकड़ा गया एवं काजल (जो कांड की वादी भी है )को चौहान टोला स्थित किन्नरों के आवास से पकड़ा गया।
काजल ने भी अपने स्वीकारोक्ति बयान में घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताई कि मृतिका मुस्कान किन्नर के पैसे एवं जेवर हड़पने तथा किन्नर गुरु बनने के लोभ में आकार अपने सहयोगी दीपक कुमार साकिन -हसनपुर थाना -मघुवन ,जिला -करनाल के साथ साजिश के तहत अपराधियों मिट्ठू कुमार शर्र्मा एवं दीपक कुमार राय साकिन -मिलन पाड़ा जिला -पूर्णिया के मदद अंजाम दिलवाई थी।
तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है। तथा चौथे अपराधी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -