Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में शहीद हुआ बिहार का लाल रविरंजन

173

- Sponsored -

- sponsored -

डेहरी ऑन  सोन। जम्मू कश्मीर में एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से की गई सीजफायर उल्लंघन में बिहार का एक लाल शहीद हो गया। पाकिस्तान ने पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। जिसमें सूबे के रोहतास जिले का जवान नायक रवि रंजन कुमार सिंह शहीद हो गए।जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के खिलाफ अभियान चलाने में असफल रहे पाकिस्तान अब जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने का प्रयास कर रहा है।

- Sponsored -

- sponsored -

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी से सटे कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई. जिसमें सुरक्षाबल का एक जवान शहीद हो गए।भारत ने भी पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब दिया। भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान सेना की कई चौकियों को नुकसान पहुंचा है। शहीद जवान नायक रवि रंजन कुमार सिंह बिहार के रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन इलाके के गोपी बिगहा के रहने वाले थे।36 साल के नायक रवि रंजन कुमार सिंह अपनी पत्नी रीता देवी के साथ रहते थे।

शहीद रवि रंजन के गांव वालों ने बताया कि वह एक बहादुर, उच्च प्रेरित और ईमानदार व्यक्ति थे. राष्ट्र के लिए दिए गए बलिदान को पूरा देश आजीवन याद रखेगा। वह अपने कर्तव्यों के प्रति हमेशा समर्पित रहते थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -