Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

अपराधियों ने सरेआम दो लोगों की गोली मारकर कर दी हत्या

118

- Sponsored -

- sponsored -

सहरसा – कोशी दियारा में आज फिर अपराधियों ने सरेआम दो व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद कोशी दियारा दहल गया है। बीते पांच तारीक को बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्व प्रमुख की गोली मारकर कर सरेआम अपराधियों ने हत्या कर दी जबकि सदर थाना क्षेत्र के सूबेदारी टोला में एक महिला को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी वही आज कोशी दियारा में दो व्यक्ति को सरेआम फिर से गोली मारकर हत्या कर दी।
सलखुआ थाना के चिरैया ओपी अंतर्गत कोशी दियरा में शनिवार की देर शाम अलानी पंचायत अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर सोये हुए अबस्था में बेखोफ अपराधियों ने किसान को गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि दूसरी घटना पूर्वी कोशी तटबंध के करहरा घाट पर एक नाविक को गोली मारकर हत्या कर दी है।

- Sponsored -

- sponsored -

बताते चले कि चिरैया ओपी क्षेत्र के अलानी गांव के बगुलबा टोला में 40 वर्षीय किसान देवेन्द्र यादव की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी।समस्तीपुर जिले के दलसिंग्सराय के असिमचक गांव का रहने वाला मृतक देवेंद्र यादव तकरीबन 20 वर्षों से यहां रहकर खेती-बाड़ी करता था।मृतक की शादी मानसी थाना के रेहियार गांव में हुई थी।वहीं दूसरी घटना अलानी पंचायत के करहरा घाट के समीप मंडप पर की है।खगड़िया जिला के मोरकाही थाना के आनंदपुर – भराठ गांव निवासी 55 वर्षीय धुल्लो चौधरी को अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी।मृतक एक किसान था तो वहीं दूसरा नाविक।वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

सिमरीबख्तियारपुर की डीएसपी मृदुला कुमारी ने इस घटना स्थल पर पहुंचकर इस डबल मर्डर की जानकारी दी।उन्होंने ने कहा कि देवेन्द्र यादव की हत्या पैसे की लेनदेन को लेकर हुई है तो वहीं नाविक धुल्लो चौधरी की हत्या नाव चलाने को लेकर हुई है। हालांकि जिस तरह जिले के अंदर हत्या का खेल बदस्तूर जारी है उससे यही लगता है पुलिस का खोफ अपराधियों के ऊपर से खत्म हो गया है। जिले के अंदर हथियार का कारोबार बढ़ गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored