Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

सीएसपी लूटेरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

43

- sponsored -

- Sponsored -

समस्तीपुर/विभूतिपुर /प्रतिनिधि। थाना क्षेत्र में आए दिन सीएसपी संचालकों को निशाना बना कर लूट लेने का मामला प्रकाश में आया करता था। पुलिस ने इस मामले में बेगूसराय जिला के चेरियाबरियारपुर थानाअंतर्गत रामपुर घाट से एक युवक को हिरासत में लिया है जिसे जेल भेज दिया गया है।

बताते चलें कि बीते दिन विभूतिपुर मधरा स्थान स्थित एक सीएसपी से दो बाईक सवार ने नगदी की लूट कर ली थी। जिसको लेकर विगत 4 जुलाई से 8 जुलाई तक सभी सीएसपी संचालकों ने अपने-अपने ग्राहक सेवा केन्द्र में में ताला लटका कर कारोबार ठप कर दिया था। जिससे लगभग 6 कड़ोड़ का व्यवसाय नुकसान में रहा था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जगह-जगह निशानदेही पर अपराधी/लूटेरा को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही थी।

- sponsored -

- Sponsored -

इस दौरान विभूतिपुर पुलिस ने बेगूसराय जिला के चेरियाबरियारपुर थानाअंतर्गत रामपुर घाट से एक युवक को हिरासत में लिया है। जिसकी पहचान साखमोहन बरकुरवा गांव निवासी रामउदय यादव के पुत्र रौशन यादव के रूप में की गयी है। बताया जाता है कि गिरफ्त में आया युवक कांड सं0 142/19 सीएसपी कांड में नामजद अभियुक्त भी है। वह कांड सं0 98/19 एवं कांड सं0 305/18 तथा कांड सं0 300/18 में भी संलिप्त है। पूछताछ के दौरान युवक ने मिश्रौलिया सीएसपी से 1 लाख 97 हजार पॉंच सौ तथा विभूतिपुर मधरा स्थान सीएसपी से 2 लाख 58 हजार की लूट में अपने साथी सहित अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। बताया जाता है कि मिश्रौलिया सीएसपी लूट कांड को लेकर संचालक नरहन निवासी राजेश कुमार ने कांड सं0 98/19 दर्ज कराते हुए तीन अज्ञात को नामजद किया था।

वहीं विभूतिपुर मधरा स्थान सीएसपी लूट में कर्मी मो0 मुस्तफा भुसवर निवासी ने कांड सं0 142/19 दर्ज कराते हुए रौशन कुमार के नामजद एवं तीन अज्ञात को भी आरोपित किया था। बिदित हो कि गिरफतार युवक फिलहाल कांड सं0 305/18 में जमानत पर था। यह जानकारी पीसी कर डीएसपी रोसड़ा अरूण कुमार दुबे ने दी है। मौके पर अवर निरीक्षक रामेश्वर राम, अवर निरीक्षक विजय शंकर साव आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored