Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

ट्रेन चेकिंग में बिना टिकट पैसेंजर और बिना बुक लगेज यात्रियों से लगभग 1.5 लाख रुपया फाईन के रुप में वसूला गया- सीनियर डीसीएम

37

- sponsored -

- Sponsored -

समस्तीपुर।

- sponsored -

- Sponsored -

रेल मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर बुधवार को ट्रेनों में चेकिंग के दौरान पैसेंजर और बिना बुक लगेज से लाखो रुपया का राजस्व रेल को प्राप्त हुआ है। सीनियर डीसीएम विरेन्द्र कुमार के निर्देश पर बुधवार को रक्सौल, बेतिया, मोतीपुर, मोतिहारी, चकिया, स्टेशनों पर टी.टी के द्वारा चेकिंग कराया गया साथ ही मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर के बीच हमसफर, और समस्तीपुर स्टेशन पर जानकी एक्सप्रेस, समस्तीपुर रक्सौल, बिहार सम्पर्क क्रांति समस्तीपुर से दिल्ली और दिल्ली से समस्तीपुर, मिथिला और मौर्य एक्सप्रेस ट्रेनों का चेकिंग कराया गया है।

चेकिंग के दौरान 498 पैसिंजर बिना टिकट सफर कर रहे से 1,32465 रुपया फाइन से लिया गया जब कि बिना लगेज लेकर चल रहे 128 पैसेंजर से भाड़ा के रुप में 11140 रुपया वसूला गया है। वही सीनियर डीसीएम श्री कुमार ने बताया की चेकिंग अभियान रेल मंडल में चलता रहेगा। इस चेकिंग के दौरान सी.पी.पी.आई. रामचन्द्र पासवान, रंजीत कुमार सिन्हा, आर. के. शर्मा, राकेश कुमार, हरिहर साहु, सोनी कृष्णा, आदि चेकिंग में शामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored