Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

पिस्टल और देसी कट्टा के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

झाझा प्रक्षेत्र में बाइक लूट कांड का आरोपी हैं गिरफ्तार अभियुक्त

78

- sponsored -

- Sponsored -

जमुई:- झाझा में पिस्तौल व ,देसीकट्टा, जिंदा कारतूस एवं नकदी के साथ झाझा पुलिस ने तीन अपराधियों की गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उपरोक्त अपराधियों के पास से पुलिस ने चोरी के बाइक भी बरामद किया है।

- sponsored -

- Sponsored -

जानकारी देते हुए झाझा पुलिस एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य एक- दूसरे से कुछ दिनों से बात कर रहे थे। येलोग बाइक लूटकर जमा कर रहे थे, ताकि किसी बैंक को लूटने में आसानी हो। डीएसपी ने बताया कि सबसे पहले बरहट थाना क्षेत्र के भांगरा गांव के उदय पासवान को गिरफ्तार किया गया। जिसकी निशानदेही पर लखाय गांव के दीपक वर्णवाल एवं भंगरा गांव का श्रीकांत पासवान को गिरफ्तार किया गया है।

सभी झाझा थाना क्षेत्र के नवापुरा गांव के सुनील कुमार यादव के बाइक लूट का भी आरोपी है।डीएसपी ने बताया कि जमुई में हुई लूट कांड के अनुसंधान के दौरान उपरोक्त अपराधी को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ़्तार किया गया है.उन्होंने बताया कि बाइक का नम्बर प्लेट भी उनलोगों के पास से बरामद किया है।अपराधी बाइक लूटने के बाद सबसे पहले बाइक का लगा नम्बर प्लेट निकाल कर फ़ेंक देता था व अपने पास रखा प्लेट को लगा देता था.छापेमारी में झाझा थानाध्यक्ष के अलावे कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -