Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

मुख्य सड़क पर बह रहा नाली का पानी,चलना मुश्किल।

23

- Sponsored -

- sponsored -

रोहतास:- राजपुर के मुख्य सड़कों पर जगह.जगह घरों से निकलने वाले गंदी नाली का पानी बहने से राहगीरों को राह चलना मुश्किल बना हुआ है।जिस पर स्थानीय पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है। बताया जाता है कि राजपूत डेहरी रोड में मस्जिद के पास सालों भात सड़क पर घरों से निकलने वाले गंदा पानी बातें रहता है।

- sponsored -

- Sponsored -

जिसे इस रास्ते चलने वाले पैदल यात्रियों समेत छोटी बड़ी वाहनों को काफी परेशानियों से रूबरू होना पड़ता है ।दूसरी तरफ राजपुर प्रखंड मुख्यालय से थोड़ी दूर स्थित मिश्रवालिया गांव में सड़क पर सालों भर नाली का पानी बहते रहने से इस रास्ते यात्रियों को फायदा सफर करना भी काफी मुश्किल बना रहता है। बताते चलें कि यहां पानी निकास के लिए नाली नहीं बनने के कारण सड़क किनारे स्थित मकानों से लोग नाली का पानी सड़क पर बहाने को लेकर आदतन विवश एवं लाचार बने हुए हैं। उनकी विवशता से आम राहगीरों को अनेको कष्ट से गुजरना पड़ रहा है।

क्योंकि सालों भर इन जगहों पर सड़क पर जलजमाव बना रहता है ।इतना ही नहीं जलजमाव से संडास और संक्रमण रोगों के बढ़ने का भी अंदेशा बना रहता है। सड़क पर नाली की पानी बहाने की विवशता कुछ तथाकथित लोगों की लापरवाही का खामियाजा हजारों लोगों को भुगतनी पड़ रही है। यद्यपि सड़क पर पानी कई अन्य जगहों पर भी इसी तरह बहती रहती है। पोस्ट आफिस मोड तथा दूसरे ऐसे और कई जगह यह समस्या बनी हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -