Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

शराबी पति की शिकायत लेकर पत्नी व पुत्री पहुंची फारबिसगंज थाने

- sponsored -

शराबी पति की शिकायत लेकर बुधवार को पत्नी व पुत्री पहुंची फारबिसगंज थाने , न्याय दिलाने की लगाई गुहार , प्रताड़ना की लिखित शिकायत की। पीड़िता सैफगंज पंचायत के शंकरपुर गांव की।
अररिया:-
फारबिसगंज थाना क्षेत्र के सैफगंज पंचायत के शंकरपुर गांव की महिला ने तीन वर्षों से शराबी पति आशीष मंडल की प्रताड़ना से तंग आकर बुधवार को फारबिसगंज थाने अपनी पुत्री के साथ पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाकर सनसनी फैला दी है।
पीड़िता को एक 18 वर्ष का पुत्र भी है । महिला ने प्रभारी थानाध्यक्ष विमल कुमार मंडल के समक्ष आपबीती सुनाते हुए न्याय दिलाने की मांग की है ।
ग्रामीण परिवेश की महिला जो कि आरोपों के अनुसार पति के शराबी होने की आदतों से इस कदर परेशान दिखी की पत्रकारों के समक्ष भी कैमरे पर प्रताड़ना की सहज भाव से शिकायत कर गयी । पति के साथ सात फेरे लेते वक्त दिए जाने वाली वचनों को तोड़ने की दुस्साहस से स्पष्ट है कि महिला पति की प्रताड़ना से इतनी आजिज हो चुकी है कि बच्चों के भविष्य की चिंता में हीं पति के विरुद्ध जाने की हिम्मत कर बैठी । देखना है पीड़ित महिला को कानून किस प्रकार मदद कर पाता है ? पुलिस ने मामले की जांच कर अग्रेतर कारवाई का भरोसा पीड़िता को दिया है ।

Before Author Box 300X250
Befor Author Box Desktop 640X165
After Related Post Desktop 640X165
After Related Post Mobile 300X250