Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

‘स्वच्छ सिवान स्वस्थ सिवान’ को लेकर निकाली गई साइकिल रैली

24

- Sponsored -

- sponsored -

सिवान – मेरा सीवान मैं ही सवारूँ  अभियान के तहत रविवार को सीवान में एक साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया। इसमें सीवान के जिला जज मनोज शंकर, एसपी नवीन चंद्र झा, इंटरनेशनल साइकलिस्ट हीरालाल यादव आईएमए के सचिव डॉ शरद चौधरी, डॉन बोस्को के चेयरमैन थॉमस कोशी, ईटीवी पोर्टल के प्रधान अभिषेक कुमार श्रीवास्तव, इकरा से सगीर आलम, लायंस क्लब से अब्दुल हामीद, पिनकाथन से मोनिका मैडम, सीवान ब्लड डोनर क्लब से नीलेश जी, भारत स्काउट के जिला आयुक्त अभिषेक सिंह, एमलटा से कृष्णमोहन प्रसाद, देवेंद्र गुप्ता, के साथ बड़ी संख्या में डॉक्टर, स्कूल प्रबंधक, अधिवक्ता, पत्रकार व आमलोगों ने हिस्सा लिया।

- Sponsored -

- sponsored -

साइकिल यात्रा शहर के गोपालगंज मोड़ से शुरु हुई जो बबुनिया मोड़ होते हुए पुनः गोपालगंज मोड़ पर समाप्त हुई। अभियान के संयोजक सह पत्रकार दीनबंधु सिंह ने बताया कि आम लोगों में शहर को साफ रखने, जाम मुक्त बनाने व खुद के स्वस्थ के प्रति सजग रहने का संदेश दिया गया।

वॉइस सिवान एसपी नवीन चंद्र झा ने सन्मार्ग लाइव से बातचीत करते हुए कहा कि स्वच्छ सिवान तथा स्वस्थ सिवान को लेकर या आयोजन किया गया हम लोगों को हमेशा साइकिल से या पैदल टहलने की जरूरत है उन्होंने सबके लिए स्वास्थ जीवन की कामना करते हुए इस आयोजन को सफल बताया तो था कहा कि इस तरह का आयोजन समय-समय पर किया जाता रहेगा !

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored