Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

वर्ल्ड कप के बाद फिर हुआ ‘सुपर ओवर’, इंग्लैंड ने फिर जीती ट्रॉफी

वर्ल्ड कप के बाद फिर हुआ 'सुपर ओवर', इंग्लैंड ने फिर जीती ट्रॉफी

10

- sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली/एजेंसी । इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम के बीच आईसीसी विश्व कप के ऐतिहासिक मुकाबले की याद रविवार को एक बार फिर से ताजा हो गई। 5 मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हारकर ट्रॉफी 3-2 से अपने नाम की।
न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 11 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में इंग्लैंड ने भी 11 ओवर में 146 रन का स्कोर ही बनाया। स्कोर बराबर होने के बाद दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर कराया गया जहां इंग्लैंड ने बाजी मारी।
इंग्लैंड के लिए सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने आए कप्तान इयोन मॉर्गन और जॉनी बेयरस्टो ने दो छक्के जड़ते हुए 17 रन का स्कोर खड़ा किया। टिम साउदी के ओवर की दूसरी गेंद पर मॉर्गन ने छक्का लगाया जबकि बेयरस्टो ने चौथी गेंद पर छक्का जमाया।
इंग्लैंड से मिले 17 रन के लक्ष्य को हासिल करने उतरे न्यूजीलैंड की तरफ से मार्टिन गुप्टिल ,सेईफेर्ट और डी ग्रांडहोम ने बल्लेबाजी की लेकिन क्रिस जॉर्डन ने उनको महज 8 रन ही बनाने दिया।
रविवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया। बरिश से बाधित मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मार्टिन गुप्टिल और कॉलिन मुनरो आतिशी पारी के दम पर 11 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। गुप्टिल ने 20 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के के दम पर 50 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं मुनरो ने 21 गेंद पर 4 छक्के और 2 चौके लगांते हुए 46 रन बनाए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored