Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

मंदिर से भगवान शंकर के चांदी का मुकुट सहित चोरों ने की हजारों की चोरी

शहर के न्यू करमन टोला स्थित मंदिर में मंगलवार की रात घटना को दिया अंजाम

8

- sponsored -

- Sponsored -

आरा।

शहर में मंदिरों में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हर रोज चोर किसी ना किसी मंदिर को अपना निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम देते नजर आ रहे है।

- sponsored -

- Sponsored -

वहीं  इस मामले को लेकर पुलिस के कानो तले जू तक नहीं रेंग रही है।यह मामला शहर के नवादा थाना क्षेत्र के न्यू करमन टोला स्थित एक मंदिर की है जहां मंगलवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में संदेश थाना क्षेत्र के बचरी गांव निवासी पुजारी ओम नारायण उपाध्याय द्वारा नवादा थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुजारी के बताए जाने के अनुसार मंदिर में हर रोज सुबह और शाम बाल भोग लगाया जाता है। बुधवार की सुबह मंदिर पहुंचे तो चोरी की जानकारी मिली। उनके अनुसार शंकर जी के चांदी का मुकुट, पीतल का बना 15 किलो की शेषनाग, पीतल का ही 15 किलो का घंटा और बछड़ा सहित पीतल की ही कृष्ण भगवान की मूर्ति चोरी की गई है।

इधर पुलिस मामले की छानबीन एवं चोरों की पहचान करने में लगी हुई है। आपको बता दें कि शहर के मंदिरों व भगवान के घरों को चोर लगातार निशाना बना रहे है। महज 1 माह में कम से कम आधा दर्जन मंदिरों में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है।

इससे पहले मंगलवार की रात शिवगंज स्थित दुर्गा मंदिर का ताला तोड़ दान पट्टी गायब कर दी गई थी। उससे पहले शहीद भवन, ब्लॉक रोड, गिरजा मोड़ स्थित मंदिरों में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। लेकिन अब तक पुलिस इस मामले में एक भी चोर तक नहीं पहुंच सकी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored