Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

विजय हजारे ट्रायल मैच : पहले दिन बिहार ‘ए’ ने बिहार ‘डी’ को हराया

11

- sponsored -

- Sponsored -

पटना :

विजय हजारे एक दिवसीय टुर्नामेंट के टीम चयन के लिए संभावित खिलाडियों की  चार टीम बनायी गयी. वरीय चयन समिति के चेयरमैन जिशानुल यकीन ने बताया की बाबुल को बिहार ए, विकाश रंजन को बिहार बी, केशव कुमार को बिहार सी और समर कादरी को बिहार डी का कप्तान बनाया गया है. मैच के पहले दिन बिहार ए और बिहार डी के बीच 45-45 ओवर का मैच खेला गया.

टॉस बिहार डी की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. बिहार डी की टीम ने सात विकेट 214 रन का स्कोर बनाया. बिहार डी की ओर से मृदुल ने 2, बिपिन ने 27 , कुनाल ने 56, एहशान ने 29, शब्बीर ने 23 रनों को योगदान दिया , बिहार ए की ओर से गेंदबाजी करते हुए हर्ष ने 3, सरफराज ने 2 और प्रशांत तथा आतिफ ने एक एक विकेट लिया.

- Sponsored -

- sponsored -

जवाब में उतरी बिहार ए की टीम ने 215 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया. बिहार ए की ओर से कुमार आदित्य ने 39, शशीम ने 82 (काल बैक), बाबुल 4 (काल बैक) रहमत ने 29, अतुल 22 , अमित निक्की ने 17 रनों का योगदान दिया. बिहार डी की ओर से अभिजीत , राशिद , शब्बीर और सचिन ने एक एक विकेट लिए. मैच स्थल पर वरीय चयन समिति के सदस्य संजीव कुमार बाबा , देवजीत चक्रवर्ती, कोच निखलेश रंजन फिजियो डा अभिषेक और ट्रेनर गोपाल कुमार भी उपस्थित रहे. रंजीत बादल साह संयोजक के रूप में रहे.

बुधवार को बिहार बी और बिहार सी के बीच मैच खेला जायेगा.

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -